Friday 20 March 2009

SOME FUN ON ORKUT/JOKES

एक दिन राजू के पापा एक रोबोट ले कर आये.वह रोबोट झूठ पकड़ सकता था और झूठ बोलने वाले को गाल पर खीँच कर चांटा मार देता था.आज राजू स्कूल से घर देर से आया था... पापा ने पूछा "घर लौटने में देर क्यो हो गयी?""आज हमारी एक्स्ट्रा क्लासेस थी" राजू ने जवाब दिया...रोबोट अचानक अपनी जगह से उछला और जमकर राजू के गाल पर चांटा मार दिया.पापा हंसकर बोले, "ये रोबोट हर झूठ को पकड़ सकता है और झूठ बोलने वाले को चांटा भी मारता है. अब सच क्या है यह बताओ... कहाँ गए थे?""में फिल्म देखने गया था" राजू बोला"कौन सी फिल्म?" पापा ने कड़ककर पूछा"हनुमान"चटाक... अभी राजू की बात पूरी भी नहीं हुई थी की उसके गाल पर रोबोट ने एक जोर का चांटा मारा."कौन सी फिल्म?" पापा ने फिर पूछा"कातिल जवानी."पापा ग़ुस्से में बोले "शर्म आनी चाहिए तुम्हे. जब में तुम्हारे जितना था तब ऐसी हरकत नहीं किया करता था."चटाक... रोबोट ने एक चांटा मारा... इस बार पापा के गाल पर.यह सुनते ही मम्मी किचन में से आते हुए बोली "आख़िर तुम्हारा बेटा है ना... झूठ तो बोलेगा ही"अब मम्मी की बारी थी... चटाक...


Don't marry BSNL girls,
They have connections all over Inidia
Don't marry IDEA girls,
They change your life
Don't marryRELIANCE girls'
Wo rakhegi tumko mutthi mai
Don't marry HUTCH girls,
They followyou, wherever you go
Marry only AIRTEL girlb'coz,
aisi aajadi aur kahan!!!!!!!!


ज़रा सी ऑरकुट में दे जगह तू

जअर सा अदद कर का दोस्त बना

ज़रा सा स्क्रैप में सजा तू

ज़रा सा फ्रिएंड्स में बसा

में करो स्क्रैप तुझको मेरी जान बेपनाह

फ़िदा हूँ तुझपे मेरे स्क्रैप बेपनाह

ऊऊओ ह्ह्ह्होऊ ऊओह्ह्छ होऊ…

में तेरे में तेरेस्क्रेप में रख दू यह अपना जहाँ

मेरा स्क्रैप की दीवन्गिह्ह्ह्हू..

है नही है नहिआशिक कोई मुझसा तेरा

तू मेरे लिए मेरी दोस्ती

कह भी दे कह भी देदिल में तेरे जो है छुपा

क्वाहिश जो है तेरी

रख नही रख नहिपर्दा कोई मुझसे ए जानकर ले तू मेरा यकीन

में चहुँ स्क्रैप तुझ्कोमेरी जान बेपनाह

फ़िदा करो स्क्रैप तुझ्पेमेरी जान बेपनाह

No comments:

Post a Comment